शनिवार, १४ जुलै, २०१८

नारायणअस्त्र बस और कुछ नहीं चाहिए.
#SoilMultiplierDealerContact-9767981244#नारायणअस्त्र
१) किसान भाई का नाम श्री साहेबराव एकनाथ हिंगे गांव केसापुर तहसील राहुरी जिला अहमदनगर महाराष्ट्र, इनको बैंगन फसल पर आनेवाले सभी कीड़ों का नायनाट करने के लिए कंपनी की प्रतिनिधि श्रीमती अनीता गोविन्द सोनवणे ने नारायणअस्त्र दिया.
२) किसान भाई ने बैंगन की फसल में मल्टीप्लायर का इस्तेमाल किया है, फसल की ग्रोथ अच्छी है, फूल भी ज्यादा संख्या में आ रहे हैं, और बैंगन भी ज्यादा लग रहे हैं.
३) किसान भाई ने मल्टीप्लायर का इस्तेमाल किया था, इसलिए फसल पर ज्यादा किड समस्या नहीं थी, बरसात होने से किड फसल पर दिखने लगी, कंपनी प्रतिनिधि ने नारायणअस्त्र का इस्तेमाल करने की सलाह दी.
४) 15 लीटर पानी में 5 मिली नारायणअस्त्र + 5 मिली ऑल क्लियर + 2 मिली स्प्रे प्लस मिलाकर छिड़काव किया, दूसरे दिन किसान भाई ने फसल का निरिक्षण किया तब एक भी किड नजर नहीं आई.
५) किसान भाई का कहना है की, अब में सम्पूर्ण खेती मल्टीप्लायर,ऑल क्लियर, स्प्रे प्लस और नारायणअस्त्र से करूँगा, दूसरा कोई उत्पादन खरेदी नहीं करूँगा.https://www.facebook.com/…/pcb.197612674…/1976126709344537/…

कोणत्याही टिप्पण्‍या नाहीत:

टिप्पणी पोस्ट करा

Thank You
save the mother earth mission
support
www.agrohealthorganic.com

 अरहर (तुवर) खेती।   मल्टीप्लायर तकनीक के साथ।           १) किसान भाई का नाम श्री रविंद्र दरसिम्बे धारणी जिला अमरावती महाराष्ट्र।   २) मार्ग...